latestnews। सांगला वैली में फटा बादल, पानी के तेज बहाव में बही 25 गाड़ियां

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 53 Second

The news warrior

20 जुलाई 2023

शिमला : हिमाचल में मानसून ने आते ही भारी तबाही मचाई है । कुल्लू, चंबा के बाद अब प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर की सांगला घाटी के कामरू नाला में वीरवार सुबह बादल फटने की खबर सामने आई है । जिससे इलाके में भारी तबाही देखने को मिली है ।

 

20 से 25 गाड़ियां बही पानी के तेज बहाव में

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह साढ़े छह बजे की यह घटना है । छितकुल से पहले सांगला के कामरू गांव में भारी बारिश हुई और नाले में बाढ़ आ गई, जिसके चलते सड़क किनारे खड़ी 20 से 25 गाड़ियां पानी के तेज बहाव में बहकर दूर-दूर तक चली गई । फसल व सड़कों को भारी नुकसान हुआ है। राहत की बात यह है कि किसी भी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है । फ्लैश फ्लड की वजह से जो मलबा आया है, उससे सेब के बागीचों को भी नुकसान पहुंचा है इसके साथ ही मटर और अन्य फसल भी तबाह हो गई है ।

 

23 जुलाई तक प्रदेश में बारिश का येलो अलर्ट

राजस्व और विभाग की टीम नुकसान का आंकलन के लिए मौके पर गई हैं । नुकसान कितना हुआ इसका आंकलन करने बाद ही पता चलेगा । प्रदेश के कई क्षेत्रों में 20 से 23 जुलाई तक भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी हुआ है । वहीं 25 जुलाई तक प्रदेश में मौसम खराब बना रहने के आसार बने हुए हैं ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

latestnews। मणिपुर में महिलाओं से दरिंदगी, दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा-PM

Spread the love   The news warrior 20 जुलाई 2023 मणिपुर : मणिपुर में ढाई महीने से फैली जातीय हिंसा में अब एक ऐसा भयावह विडिओ सामने आया है जिसने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है । वीडियो को लेकर मणिपुर के पहाड़ी इलाकों सहित पूरे देश में  तनाव […]

You May Like