Latest news : सरकारी नौकरी की है तलाश, तो पढ़ें यह खबर

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 30 Second

The news warrior

17 जून 2023

सार…..

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका है । नेशनल हेल्थ सिस्टम रिसोर्स सेंटर नई दिल्ली और सैनिक स्कूल अमेठी में शिक्षकों के पद भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं ।

 

दिल्ली : नेशनल हेल्थ सिस्टम रिसोर्स सेंटर नई दिल्ली में विभिन्न पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं । जिसमें सीनियर कनसल्टेंट क्वालिटी एण्ड पेशेंट सेफ्टी के एक पद, कनसल्टेंट ड्रग एण्ड लॉजिस्टिक का 1, कनसल्टेंट हेल्थ केयर फाइनैन्सिंगका 1 , जूनियर कनसल्टेंट क्वालिटी एण्ड पेशेंट सेफ्टी का 1, जूनियर कनसल्टेंट सर्टिफिकेट यूनिट का एक पद भरा जाएगा । इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 जून है । पदों से संबंधित अन्य विवरण, योग्यता अनुभव आदि के बारे में संस्थान की वेबसाईट www.nhsrcindia.org, www.mohfw.gov.in पर उपलब्ध जानकारी से हासिल कर सकते हैं ।

 

यह भी पढ़ें :  राजस्थान में बिपरजॉय का असर, 5 हजार से ज्यादा लोग शिफ्ट, यातायात प्रभावित

 

यहाँ अध्यापकों के भरे जाएंगे तीन पद

सैनिक स्कूल अमेठी में शिक्षकों के तीन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं । जिसमें कला मास्टर का एक पद अनुबंध आधार पर भरा जाएगा । एक पद पीटीआई-सह -मैट्रन महिला का एक पद अनुबंध आधार पर व टीजीटी हिंदी का एक पद अस्थायी आधार पर भरा जाएगा । इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 जुलाई है । पदों के लिए योग्यता, अनुभव, आयु सीमा व अन्य सभी पात्रता शर्तें स्कूल की वेबसाईट www.sainikschoolamethi.com पर देखें ।

 

यह भी पढ़ें : घुमारवीं में केवल इन्हीं स्थानों पर पार्क कर सकेंगे वाहन, अधिसूचना जारी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

latest news : अवैध दरगाह पर बवाल, उग्र भीड़ के हमले से एक की मौत

Spread the love   The news warrior 17 जून 2023 गुजरात : गुजरात के जूनागढ़ में दरगाह हटाने को लेकर शुक्रवार को नोटिस जारी किया गया था । जिसके बाद शुक्रवार को वहाँ बवाल खड़ा हो गया और लोग इससे भड़क उठे । दरगाह के सामने सैंकड़ों लोग इकट्ठा हो […]

You May Like