मनाली में तेल टैंकर में लगी आग, कोई जानी नुकसान नहीं

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 15 Second

THE NEWS WARRIOR
11 /07 /2022

टैंकर में अचानक आग लगने से मची अफरातफरी 

स्थानीय लोगों ने अपनी ओर से मिट्टी एकत्रित कर आग बुझाने का किया प्रयास

मनाली.

पर्यटन नगरी मनाली के गुलाबा में सोमवार सुबह लेह की ओर जा रहे एक डीजल से भरे टैंकर में आगलग गई।  वहीं,आग कैसे लगी इस बारे कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।  मिली जानकारी के अनुसार रोहतांग मार्ग पर पर्यटन स्थल गुलाबा में डीजल लेकर लेह जा रहे टैंकर में अचानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से लगी कि ड्राइवर और परिचालक को जान बचाने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी।

स्थानीय लोगों ने किया आग बुझाने का प्रयास

रोहतांग की ओर जा रहे स्थानीय लोगों ने अपनी ओर से मिट्टी एकत्रित कर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते आग ने पूरे टैंकर को अपनी चपेट में ले लिया। टैंकर में आग लगते ही मढ़ी से कोठी तक अफरा तफरी फैल गई।  स्थानीय लोगों ने पुलिस व प्रशासन को सूचित किया।

पर्यटकों के काफिले को रोका गया 

पुलिस ने कोठी व मढ़ी में पर्यटकों के काफिले को रोक दिया। जो पर्यटक वाहन गुलाबा के आसपास थे, उन्हें सुरक्षित जगह पर भेज दिया. पंजाब नंबर का टैंकर डीजल लेकर मनाली से लेह की ओर जा रहा था।  एसडीएम मनाली डॉ. सुरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि मनाली से अग्निशमन की टीम गुलाबा भेज दी है। पर्यटकों को सुरक्षित स्थानों में रोका गया है।  आग बुझा ली गई है।  हालांकि, टैंकर पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

श्रीखंड महादेव यात्रा आज से शुरु, जाने यात्रा से जुड़े नियम

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल: डिग्री कॉलेजों में शुरू हुई एडमिशन, 20 जुलाई तक फॉर्म होंगे जमा

Spread the love  THE NEWS WARRIOR 11 /07 /2022  एडमिशन के लिए ऑनलाइन खुलेगा पोर्टल एक अगस्त से कॉलेजों में नया सैशन शुरू होगा हिमाचल प्रदेश:- प्रदेश के सभी डिग्री कॉलेजों में सोमवार से एडमिशन के लिए ऑनलाइन पोर्टल खुलेगा। 2022-23 शैक्षणिक सत्र के लिए 20 जुलाई तक स्टूडेंट्स फॅार्म […]