द कश्मीर फाइल्स की सुनामी में ध्वस्त हुई बच्चन पांडे, जानिए कितनी की कमाई

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 4 Second
THE NEWS WARRIOR
22 /03 /2022

द कश्मीर फाइल्स’ का जलवा जारी

बच्चन पांडे को दे रही कड़ी टक्कर 

फिल्म रिलीज होने के बाद से ही कर रही बम्पर कमाई

एक्शन-कॉमेडी फिल्म ने पहले वीकेंड में नहीं कर पाई है कुछ खास कमाल 

मुंबई :-

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का जलवा बॉक्स ऑफिस पर जारी है और अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को कड़ी टक्कर दे रहा है। फिल्म रिलीज होने के बाद से ही बम्पर कमाई कर रही है। अनुपम खेर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ने रविवार को 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जबकि एक्शन-कॉमेडी फिल्म ने पहले वीकेंड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार

दोनों फिल्मों के सोमवार की कलेक्शन की बात करें तो वीकेंड के मुकाबले कम हुए हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘द कश्मीर फाइल्स’ का कलेक्शन रविवार की तुलना में 50% कम था और दूसरे सोमवार को लगभग 13-14 करोड़ की कमाई कर सकता है। जबकि फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी ‘बच्चन पांडे’ के आंकड़े रविवार की तुलना में सोमवार को लगभग 65-70% के आसपास गिर गए।

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसने पहले शनिवार को 8.50 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने अपने पहले रविवार और सोमवार को और भी अधिक आंकड़े दर्ज किए इसने 15.10 करोड़ रुपये और 15.05 करोड़ रुपये की कमाई की। अपने पहले मंगलवार को, फिल्म ने 18 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कुल मिलाकर 60.20 करोड़ रुपये हो गई।

फिल्म आतंकवाद के कारण कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बुधवार को 19.05 करोड़ रुपये, गुरुवार को 18.05 करोड़ रुपये, दूसरे शुक्रवार को 19.15 करोड़ रुपये और दूसरे शनिवार को 24.80 रुपये कमाए। जबकि फिल्म ने रविवार को 26.20 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कुल मिलाकर अब 167.45 करोड़ रुपये हो गई है। यह फिल्म आतंकवाद के कारण कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है।

बच्चन पांडे’ ने रविवार को 12 करोड़ रुपये की कमाई

वहीं होली 2022 पर रिलीज हुई ‘बच्चन पांडे’ ने रविवार को 12 करोड़ रुपये की कमाई की। बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ 2014 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘जिगरठण्डा’ की रीमेक है।

 

 

 

ये भी पढ़े:-

राज्यसभा सांसद उम्मीदवार: पूर्व कुलपति डॉ. सिकंदर कुमार को विश्वविद्यालय ने दी फेयरवेल

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बलिदान दिवस : 23 साल की उम्र में देश पर कुर्बान हो गए भगत सिंह, जाने उनके जीवन के बारे में

Spread the love THE NEWS WARRIOR 23 /03 /2022 सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है ज़ोर कितना बाजु-ए-कातिल में है।। गुलामी की बेड़ियों से देश को आजादी दिलाने के लिए अपने प्राणों को न्योछावर करने वाले भारत के वीर सपूतों को जब भी याद किया जाता […]

You May Like