CRPF एएसआई और हेड कांस्टेबल के सैकड़ों पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 9 Second

the news warrior

23 जनवरी 2023

सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) में सैकड़ों पदों पर भर्ती हो रही है । जिसमें कुल पदों की संख्या 1458 है । इनमें से  हेड कांस्टेबल के  1315 पद और  एएसआई (स्टेनो)  के  143 पद भरे जाने हैं । जिन भी अभ्यर्थियों ने भर्ती के लिए आवेदन नहीं किया है तो वह जल्द आवेदन कर लें आवेदन की आवेदन की अंतिम तिथि को तीन दिन शेष बचे हैं। ऑनलाइन  आवेदन की अंतिम  तिथि 25 जनवरी है।

 

18 से 25 आयु सीमा वाले अभ्यर्थी कर सकते हैं आवेदन

इन पदों पर महिला और पुरुष दोनों आवेदन कर सकते हैं ।  सीआरपीएफ  में भरे जाने वाले इन पदों के लिए आयु 18 से 25 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों को नियमानुसार आयु में छूट मिलेगी। अभ्यर्थी किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड और यूनिवर्सिटी से 10+2 या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

इन पदों के लिए 4 जनवरी से आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी है। इच्छुक अभ्यर्थी सीआरपीएफ(CRPF) की वेबसाइट http://www.crpfindia.com और www.crpf.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

हिमाचल में इन जगहों पर होंगे परीक्षा केंद्र

कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट के लिए 15 फरवरी को एडमिट कार्ड जारी  होंगे। कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट 22-28 फरवरी के बीच होना प्रस्तावित है। हिमाचल प्रदेश में कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट के लिए बिलासपुर, हमीरपुर, मंडी और नाहन में परीक्षा केंद्र होंगे। इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए सीआरपीएफ की ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

LIC में ऑफिसर के पदों पर भर्ती , हिमाचल में भरे जाएंगे 75 पद , जल्द करें आवेदन

Spread the love     the news warrior  23 जनवरी 2023 भारतीय जीवन बीमा निगम  (LIC) में प्रशिक्षु विकास अधिकारी के पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हुई है। पूरे देश में लगभग  9 हजार पदों पर भर्ती होगी। उत्तर क्षेत्रीय कार्यालय , नई निल्ली , के अधीन मंडल कार्यालयों में करीब […]

You May Like