मुख्यमंत्री ने कुलदेवी माता शिकारी देवी के दर नवाया शीश , कचरा उठाकर दिया स्वच्छता का संदेश

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 4 Second
THE NEWS WARRIOR
13/06/2022

आगजनी घटना स्थल का लिया जायजा , हर संभव सहायता प्रदान करने का दिया आश्वासन 

मुख्यमंत्री ने करीब 64 करोड़ रुपए की विकासात्मक परियोजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास

मंडी:-

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सिराज के एक दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान जयराम ठाकुर ने करीब 3 हजार मीटर ऊंचाई पर स्थित अपनी कुलदेवी माता शिकारी देवी के दर पर शीश नवाया।  इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने शिकारी माता क्षेत्र में पर्यटन की संभावनाओं को लेकर अधिकारियों से बातचीत कर जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

कचरा उठाकर दिया स्वच्छता का संदेश

जयराम ठाकुर ने कहां काफी दिनों बाद कुलदेवी माता शिकारी देवी के दर्शन हुए। इस इलाके को पर्यटन के तौर पर विकसित किया जा रहा है।  यहां पर्यटकों की काफी संख्या बढ़ गई है। यहां पर्यटकों को होटल सहित अन्य सुविधाएं मिले इसके लिए कोशिशों को तेज किया गया है।  वहीं, जयराम ठाकुर ने मंदिर के आसपास के इलाके का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कचरा उठाकर स्वच्छता का संदेश दिया।

यह भी पढ़े:-

रोहडू में व्यक्ति की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

आगजनी घटना स्थल का लिया जायजा 

जयराम ठाकुर ने जंजैहली के मुख्य बाजार में सुबह हुई आगजनी की घटना पर मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।  मुख्यमंत्री जयराम ने प्रभावित परिवार से मिलकर सरकार की तरफ से हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया.जयराम ठाकुर ने बताया सुबह आगजनी होने से एक मकान को काफी नुकसान पहुंचा,लेकिन दमकल की गाड़ियां पास में होने से जल्द आग पर काबू पाया गया। आपको बता दें कि मिठाई की दुकान में सिलेंडर फटने से ये हादसा हुआ।

लोकार्पण और शिलान्यास 

सीएम जयराम ठाकुर ने उपमंडल थुनाग की ग्राम पंचायत ढीम कटारू में करीब 64 करोड़ रुपए की विकासात्मक परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जड़ोल में विज्ञान प्रयोगशाला, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय संगलवाड़ा का भवन, जंजैहली-बाखली-गाडागुसैणी सड़क पर बाखली खड्ड पर 30 मीटर स्पैन आरसीसी गर्डर पुल आदि का उद्घाटन किया. वहीं, उपमंडल थुनाग के जंजैहली क्षेत्र की ग्राम पंचायत ढीम कटारू में सराज कलामंच, कटारू में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स एवं पंचायत समीति आतिथि गृह सहित जंजैहली की विभिन्न जलापूर्ति योजनाओं के स्रोत सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास किया।  जयराम ठाकुर ने इस दौरान कई जगहों पर विकास कामों का शिलान्यस भी किया।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

बिलासपुर एम्स के सिक्योरिटी गार्ड मांगो को लेकर धरने पर बैठे, 2 घंटे बाद अधिकारियों के समझाने पर माने

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के सामने पेश हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी, करीब 3 घंटे की गई पूछताछ

Spread the love THE NEWS WARRIOR 13/06/2022 राहुल से पूछे गए लगभग 50 सवाल 2012 में सुब्रमण्यम स्वामी ने सोनिया और राहुल के खिलाफ कोर्ट में कराया था केस दर्ज नई दिल्ली:- नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के सामने पेश हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जांच अधिकारियों ने करीब […]

You May Like