शिमला: रंगड़ के काटने से रामपुर में मां-बेटी की मौत

The News Warrior

THE  NEWS WARRIOR

15 /09 /2022

दोनों को खनेरी अस्पताल पहुंचाया जहांं पर उनकी इलाज के दौरान मौत

रामपुर:-

रामपुर बुशहर में ननखरी के करंगला गांव में 2 महिलाओं पर रंगड़ ने हमला कर दिया।  जानकारी के अनुसार जब महिलाएं घास लेने गई थी, उसी दौरान मां और बेटी पर रंगड़ ने हमला कर दिया. पहले बेटी के ऊपर हमला किया. जब उसकी मां उसे बचाने गई तो वो भी रंगड़ की चपेट में आ गई।

इलाज के दौरान खनेरी अस्पताल में मौत

सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने दोनों को खनेरी अस्पताल पहुंचाया जहांं पर उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. ग्राम पंचायत प्रधान क्रांगला निशा ने बताया कि दोनों मां और बेटी की इलाज के दौरान खनेरी अस्पताल में मौत हो गई।  उन्होंने बताया कि हादसे में प्रीमा देवी पत्नी श्यामलाल गांव क्रांगला (60) और बेटी बबली पत्नी पूर्ण चंद (25) की मौत हो गई।

फौरी राहत के तौर पर 10 -10 हजार रुपए की राशि प्रदान

तहसीलदार ननखरी गुरमीत नेगी ने बताया कि क्रांगला पंचायत में 2 महिलाओं की रंगड़ के हमले से मौत हो गई, जिसपर जिला प्रशासन ने उनके परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 -10 हजार रुपए की राशि प्रदान की है. मामले की पुष्टि करते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी रामपुर पदम शर्मा ने बताया कि दोनों महिलाओं की उपचार के दौरान खनेरी अस्पताल में मौत हो गई. जिनके शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

हिमाचल: मंत्रिमंडल की बैठक शुरू, इन महत्वपूर्ण निर्णयों पर हो सकता है फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

चंबा: टावर से गिरने से युवक की मौत, संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा

THE  NEWS WARRIOR 15 /09 /2022 मृतक की पहचान सुलेमान पुत्र नूर इस्लाम निवासी कुचिला पश्चिम बंगाल के रूप में हुई चंबा: हिमाचल के चंबा के अंतर्गत आने वाले गांव गैहरा में टावर से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुलेमान( 28) पुत्र नूर इस्लाम […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd