सिरमौर: पांवटा साहिब में पुलिस टीम ने ढाबे में चोरी के पांच आरोपित युवक किए गिरफ्तार

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 12 Second

THE  NEWS WARRIOR
14 /11 /2022

आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया

सिरमौर:

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के पुलिस थाना पुरुवाला के अंतर्गत ढाबे में चोरी के आरोप में पुलिस ने 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है, जहां उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों के खिलाफ 7 नवंबर को पुलिस थाना पुरुवाला में एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई थी। हाउसिंग बोर्ड  लोनी देवीनगर में स्थित उसके ढाबे पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि 6 नवंबर को उसने रात 10 बजे अपने ढाबे को बंद कर दिया था। अगले दिन सुबह जब वह ढाबे पर पहुंचा, तो पाया कि शटर का लाक टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा, तो ढाबे से एक सिलेंडर, कीपैड फोन, स्पीकर, एप्पल कंपनी की घड़ी सहित 1500 रुपये चोरी हो गए थे। इसके बाद व्यक्ति ने पुलिस को इसकी शिकायत दी।

 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चोरी किए हुए सामान सहित गिरोह के पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के इन पांचों आरोपितों को अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों में दो युवक यूपी व उत्तराखंड के रहने वाले है। जबकि 3 आरोपी मूलतः नेपाल के निवासी है। आरोपियों की पहचान अमित केमवाल (21) निवासी जिला टिहरी गढ़वाल उत्तराखंड, परवेज अलवी(24) निवासी जिला सहारनपुर यूपी, गोपाल थापा, तेज राज (30), हरक बहादुर(32) जिला कंचनपुर नेपाल के रूप में हुई है। उधर पांवटा साहिब के डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि आरोपितों को अदालत में पेश किया गया है, जहां से इन्हें 3 दिन का पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि चोरी का यह गिरोह शहर की अन्य चोरियों में भी संलिप्त हो सकता है। लिहाजा पुलिस इन से कड़ी पूछताछ कर रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किन्नौर: ड्रोन के जरिए सेब पहुंचाने का ट्रायल सफल, 5KM का सफर 6 मिनट में तय किया

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 14 /11 /2022 हिमाचल की आर्थिकी में सेब का बड़ा और अहम योगदान किन्नौर हिमाचल की आर्थिकी में सेब का बड़ा और अहम योगदान है और किन्नौर प्रदेश का एक सेब बहुल क्षेत्र है। हर साल किन्नौर में करीब 36 लाख सेब पेटियों का […]

You May Like