विदेश जाने वालों को कोविड-19 टीकाकरण की दूसरी डोज लगेगी इस दिन पढ़ें खबर

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 15 Second

जिला बिलासपुर से विदेश बापिस जाने वाले लोगों का कोविड-19 टीकाकरण 23 जून को होगा

THE NEWS WARRIOR
बिलासपुर 21 जून –

मुख्य चिकित्सा अधिकारी बिलासपुर डाॅ0 प्रकाश दडोच ने बताया कि 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोग जो विदेश में पढाई कर रहे हैं व विदेश में सेवारत कर्मचारी हैं और उनको वापिस जाना है, ऐसे कुछ लोगों ने कोविड-19 टीकाकरण की दूसरी खुराक लगाने हेतू निवेदन किया था।

उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में यह निर्णय लिया है कि ऐसे लोगों को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर के मातृ एवं शिशु कल्याण केन्द्र में बुद्धवार यानि 23 जून को जिन्हें कोविड-19 टीकाकरण की पहली डोज लग चुकी है तथा जिनके 28 दिन पूरे हो चूके हैं उनका कोविड टीकाकरण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -:

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना खरीफ 2021 के अंतर्गत मक्का व धान की फसल का बीमा करवाने की अंतिम तिथि 15 जुलाई

 

उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध उन्हें पढाई करने व विदेश में सेवारत कर्मचारी होने का प्रमाणपत्र मुख्य चिकित्सा अधिकारी बिलासपुर को दिखाना होगा तभी उन्हें टीका लगवाने का प्रमाणपत्र दिया जाएगा।

उन्होंने बिलासपुर के ऐसे सभी पात्र लोगों से अनुरोध है किया है कि वे अपने प्रमाणपत्रों सहित 23 जून को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर के मातृ एवं शिशु कल्याण केन्द्र में मुख्य चिकित्सा अधिकारी बिलासपुर के कार्यालय में आकर सभी औपचारिकताएं पूरी करके टीका लगाकर लाभ उठाएं।
.0.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

बिलासपुर पुलिस के इन जवानों ने पकड़ा किरतपुर का कुख्यात उद्घोषित अपराधी

Spread the loveबिलासपुर पुलिस के इन जवानों ने पकड़ा किरतपुर का कुख्यात उद्घोषित अपराधी THE NEWS WARRIOR  बिलासपुर 21 जून  बिलासपुर पुलिस की SIU की  तीन सदसीय  पुलिस कर्मचारियों की टीम ने किरतपुर बैहलक्षेत्र के कुख्यात उद्घोषित अपराधी सुखदेव सिंह उर्फ सोनु को पंजाब के साथ लगते बॉर्डर से आज […]

You May Like