घुमारवीं की विभूति ने ऑल इंडिया सीए स्टूडेंट्स प्रेजेंटेशन में किया टॉप

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 3 Second
THE NEWS WARRIOR
22/03/2022

चंडीगढ़ में सीए की पढ़ाई कर रही हैं विभूति

बिलासपुर :-

अगर शिद्दत से मेहनत और लग्न की जाए तो अपने लक्ष्य को आसानी से हासिल किया जा सकता हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के घुमारवीं उपमंडल के गावं बडू कि विभूति की, जिन्होंने जनवरी 2022 में हैदराबाद में नेशनल छात्र प्रस्तुतिकरण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया हैं। विभूति ने समस्त परिवार के साथ साथ पुरे हिमाचल का भी नाम रोशन किया हैं।

विभूति का जन्म हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के घुमारवीं उपमंडल के गावं बडू में हुआ हैं। चंडीगड़ में पली विभूति के पिता राजेश कुमार चंडीगड़ में अपनी सीए के पद पर कार्यरत हैं। उनकी माता टी.जी.टी टीचर हैं। विभूति सीए की पढ़ाई कर रही है और इस साल के अंत तक उनका सीए फाइनल फाउन्डेशन कोर्स पूरा हो जाएगा

 

 

हैदराबाद में नेशनल छात्र प्रस्तुतिकरण प्रतियोगिता में हासिल किया प्रथम स्थान 

विभूति ने जनवरी 2022 में हैदराबाद में नेशनल छात्र प्रस्तुतिकरण प्रतियोगिता में भगीदारी ली और प्रथम स्थान हासिल किया हैं। नेशनल छात्र प्रस्तुतिकरण प्रतियोगिता तीन चरणों में संपन्न हुई। पहला चरण ब्रांच लेबल पर हुआ जिसमे स्माइलिंग थेरपी विषय पर विभूति द्वारा मानसिक स्वास्थ्य पर सकरात्मक प्रभाव पर प्रस्तुतिकरण दिया गया, जिसमे विभूति को प्रथम पुरूस्कार मिला।

दुसरा चरण क्षेत्रीय स्तर पर हुआ जिसमें विभूति ने  व्यवहारिक और समाजिक लाइफ को व्यवसायिक लाइफ के साथ कैसे संतुलित किया जाए विषय पर प्रस्तुतिकरण दिया, जिसमें विभूति ने सेकंड पुरूस्कार जीता।

अंतिम चरण नेशनल लेबल का हुआ जिसमें विभूति ने स्टॉक मार्किट और मयूचल फण्ड-कौन बेहतर विषय पर प्रस्तुतिकरण दिया, जिसमें विभूति ने प्रथम स्थान हासिल कर 21,000 रुपये की नकद राशी भी जीती।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े ……………………………………………

आस्था: झोलियाँ भरती है माँ हरी देवी, जाने इस मंदिर के बारे में

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राज्यसभा सांसद उम्मीदवार: पूर्व कुलपति डॉ. सिकंदर कुमार को विश्वविद्यालय ने दी फेयरवेल

Spread the love THE NEWS WARRIOR 22/03/2022 पूर्व कुलपति डॉ.सिकंदर कुमार के लिए विश्वविद्यालय में विदाई समारोह का किया गया आयोजन समारोह के दौरान भावुक हुए पूर्व कुलपति डॉ.सिकंदर कुमार शिक्षक और गैर शिक्षकों ने लिया समारोह में भाग शिमला:- हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ. सिकंदर कुमार के […]

You May Like