विधायक विशाल नेहरिया संग सात फेरे लेंगी HAS ओशीन शर्मा

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 53 Second

विशाल नेहरिया (विधायक धर्मशाला)                                                                    ओशीन शर्मा (HAS )

 

THE NEWS WARRIOR

22 अप्रैल 2021

 

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा (Kangra) के धर्मशाला से युवा भाजपा विधायक कोरोना काल के बीच शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.  धर्मशाला के युवा विधायक विशाल नैहरिया (Vishal Nehria)  शाहपुर के जमाई राजा बनने जा रहे हैं. विशाल नैहरिया की शादी रैत निवासी ओशीन शर्मा (Ohsin Sharma) से होने जा रही है.

26 अप्रैल विधायक विशाल नैहरिया को बारात लेकर शाहपुर आएंगे. फ़िलहाल, शादी को लेकर तमाम तैयारियां मुक़म्मल हो चुकी हैं.जानकारी के मुताबिक, शादी रैत ब्लॉक के गोजू स्थित एक मैरिज पैलेस में होगी. विशाल नैहरिया शाहपुर के बंडी से ताल्लुक रखते हैं, बावजूद इसके उनका परिवार काफी समय से धर्मशाला में ही सैटल हो चुका है.

ओशीन शर्मा हिमाचल प्रशासनिक सेवा यानी (एचएएस) अधिकारी हैं. उन्होंने हाल ही में एचएएस की परीक्षा पास की और 17वां रैंक हासिल किया. इससे पहले, वह कांगड़ा में बीडीओ के पद पर तैनात थी. ओशीन शर्मा के पिता भुवनेश शर्मा नायब तहसीलदार और माता सुंदरी शर्मा डीसी कांगड़ा के धर्मशाला स्थित कार्यालय में कार्यरत हैं.  ओशीन का परिवार मूल रूप से चंबा जिले से है, लेकिन धर्मशाला में सैटल्ड है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

बिलासपुर में क्या खुलेगा क्या रहेगा बंद पढ़ें ,DC बिलासपुर के आदेश

Spread the loveबिलासपुर में क्या खुलेगा क्या रहेगा बंद पढ़ें DC बिलासपुर के आदेश *कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उपायुक्त रोहित जम्वाल ने किए आदेश जारी   THE NEWS WARRIOR BILASPUR 22 अप्रैल   कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बिलासपुर जिला के  उपायुक्त रोहित जम्वाल ने […]

You May Like