चम्बा में 18 से 45 वर्ष  की आयु वर्ग के लिए नहीं पहुंचे कोविड वैक्सीन के इंजेक्शन

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 52 Second
चम्बा में 18 से 45 वर्ष  की आयु वर्ग के लिए नहीं पहुंचे कोविड वैक्सीन के इंजेक्शन
THE NEWS WARIOR
29 अप्रैल 2021
उपायुक्त चम्बा  ने बताया  की जिला चम्बा में 18 से 45 वर्ष  की आयु वर्ग के लोगों के लिए  अभी  कोविड वैक्सीन की उपलब्धता नहीं है । पंजीकरण की प्रक्रिया सुचारु रूप से जारी रहेगी।
उपायुक्त ने कहा की अपॉइंटमेंट का पोर्टल तब  तक नहीं खुलेगा जब तक  वैक्सीनेशन केन्द्रो में  18 से 45  वर्ष की आयु के लोगों के लिए  कोविड वैक्सीन उपलब्ध ना  हो  जाए  लिहाजा  इस वर्ग के लोगों को फिलहाल   एंटरटेन नहीं किया जाएगा ।
जिला में  कोविड महामारी  से उत्पन्न मौजूदा हालत पर अधिकारिओं से  फीडवैक व चर्चा  करते हुए उन्होंने  कहा की ऑक्सीजन  व अन्य जरूरी  मेडिकल  उपकरण  तथा दवाईयाँ  उपलब्ध है ।
 उन्होंने आदेश जारी करते हुए कहा कि प्राइवेट सेक्टर, जल विद्युत परियोजनाओं के पास  उद्योगों में  भी जितने भी ऑक्सीजन सिलेंडर है उन्हें तुरंत प्रभाव से परेल में स्थित कलेक्शन सेंटर में जमा करवाएं ताकि किसी भी आपात स्थिति में इन सिलेंडरों का भी उपयोग जरूरतमंद मरीजों की जान बचाने के लिए किया जा सके । जारी आदेशों की  अनुपालना न करने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

आईआईटी बॉम्बे ने नाइट्रोजन जनरेटर को ऑक्सीजन जनरेटर में बदल कर ऑक्सीजन की कमी को हल करने का रास्ता सुझाया

Spread the love आईआईटी बॉम्बे ने नाइट्रोजन जनरेटर को ऑक्सीजन जनरेटर में बदल कर ऑक्सीजन की कमी को हल करने का रास्ता सुझाया ऑक्सीजन संकट का एक सरल और त्वरित समाधान समाधान के अखिल भारतीय स्तर पर क्रियान्वयन की मदद को तैयार संस्थान THE NEWS WARRIOR Delhi भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान […]

You May Like