डीसी CHAMBA को महाप्रबंधक पावर स्टेशन खैरी ने 200 पीपीई  किट और एक सौ पल्स ऑक्सीमीटर सौंपे 

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 1 Second

उपायुक्त डीसी राणा को महाप्रबंधक पावर स्टेशन खैरी ने 

200 पीपीई  किट और एक सौ पल्स ऑक्सीमीटर सौंपे 

THE NEWS WARRIOR 

चंबा, 24 मई

उपायुक्त डीसी राणा को आज राष्ट्रीय जल विद्युत निगम की विद्युत परियोजना चमेरा चरण-1  पावर स्टेशन खैरी के चिकित्सा सेवाएं महाप्रबंधक डॉ केके सिंह ने सीएसआर गतिविधियों के तहत कोरोना संक्रमण के उपचार में सहायक चिकित्सा सामग्री  सौंपी ।

चिकित्सा सामग्री में 200 पीपीई  किट और एक सौ पल्स ऑक्सीमीटर शामिल है ।

उपायुक्त डीसी राणा ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जारी इस लड़ाई में विभिन्न उपक्रम, समाज सेवी संस्थाएं और लोग स्वेच्छा से  अपना बहुमूल्य सहयोग प्रदान कर रहे हैं । डीसी राणा ने संक्रमण के उपचार के लिए आवश्यक सामग्री और उपकरणों को उपलब्ध करवाने के लिए विभिन्न संस्थाओं और लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिले के विभिन्न कोविड केयर केंद्रों में इनका  आवश्यकता के  अनुरूप सदुपयोग सुनिश्चित बनाया जा रहा है ।  डीसी राणा ने सभी जिला वासियों से सहयोग का आह्वान करते हुए कहा कि संक्रमण के खिलाफ जारी इस लड़ाई में लोग सरकार द्वारा निर्धारित किए गए सभी दिशानिर्देशों का पालन सुनिश्चित बनाएं ।

इस दौरान वरिष्ठ प्रबंधक लोक संपर्क योगेश जयसवाल भी मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

आईजीएमसी ब्लड बैंक में हालत गंभीर, उमंग फाउंडेशन हाईकोर्ट में याचिका दायर करेगी

Spread the love THE NEWS WARRIOR शिमला-: 26 may #आईजीएमसी ब्लड बैंक में हालत गंभीर, उमंग हाई कोर्ट में याचिका दायर करेगी #इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज ब्लड बैंक में रक्त लगभग समाप्त हो जाने के कारण खून की खरीद-फरोख्त का खतरा पैदा हो गया है। इससे एड्स एवं अन्य रक्त […]

You May Like