ख़ाकी बने डूबते का सहारा – पुलिस जवानों ने ब्यास में डूब रहे व्यक्ति को  बचाया

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 0 Second

ख़ाकी बने डूबते का सहारा – पुलिस जवानों ने ब्यास में डूब रहे व्यक्ति को  बचाया

मंडी – प्रदेश के जिला मंडी में ब्यास नदी में डूब रहे एक व्यक्ति को बचाने के लिए ख़ाकी फरिश्ता बनकर सामने आई है पुलिस के 2 जवानों द्वारा अपनी बहादुरी और साहस का परिचय देते हुए नदी में डूब रहे व्यक्ति को बचाया गया।  इस दौरान एक छोटी सी चूक ना केवल डूबते हुए व्यक्ति की जान पर भारी पड़ सकती थी बल्कि दोनों पुलिस  जवानों की जान भी खतरे में पड़ सकती थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम सदर थाना में इस बात की सूचना मिली की  भयुलि पुल के नजदीक एक व्यक्ति व्यास नदी में डूब रहा है सूचना मिलते ही मुख्य आरक्षी भानु प्रताप व मानक मुख्य आरक्षी सुरेश कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस जवानों ने मौके पर पहुंच कर पाया युवक नदी में डूब रहा है और इस दौरान पुलिस जवानों ने  देर न करते हुए अपनी वर्दी उतारी और अपनी जान को जोखिम में डालकर नदी में कूद पड़े। जवानों की कड़ी मशक्कत के बाद को  ब्यास नदी से निकाल दिया गया है।

इस घटना के बाद वहां उपस्थित स्थानीय लोगों ने पुलिस जवानों के साहस और वीरता की तारीफ की है  तो  पुलिस जवानों को सम्मानित करने के लिए भी कहा है  उनका कहना है कि डूबते हुए व्यक्ति को मौत के मुंह से बचा कर वापस लाना एक बहुत बड़ी बात है।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रतिनिधि मंडल ने यूजीसी अध्यक्ष डी पी सिंह से की मुलाकात

Spread the love   यूजीसी स्तर पर लंबित विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग यूजीसी अध्यक्ष प्रोफेसर डी पी सिंह से मिला अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ का प्रतिनिधिमंडल अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने आज विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के अध्यक्ष प्रोफेसर डी पी सिंह से विस्तृत भेंटवार्ता […]

You May Like