latest news ! सोशल मीडिया पर दोस्ती पड़ी भारी, युवती बनी दरिंदगी का शिकार

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 31 Second

The news warrior

3 अक्तूबर 2023

ऊना : हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के थाना हरोली के तहत एक 20 वर्षीय युवती ने क्षेत्र के ही एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि युवक ने उससे उसकी मां के गहने बहला फुसला कर ले लिए और वापस मांगने पर गाली-गलौज की। इससे तंग आकर युवती ने बीते 1 अक्तूबर को जहरीला पदार्थ निगल लिया। गंभीर हालत में उसे पहले क्षेत्रीय अस्पताल ऊना और उसके बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

डीएसपी हरोली मोहन रावत ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी उस युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई । इसके बाद आरोपी युवक उससे उसकी माँ के गहने ले गया । आरोपी ने ऊना शहर के अलग- अलग होटलों में बुलाकर युवती को अपनी दरिंदगी का शिकार भी बनाया । जिससे तंग आकर युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया । पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है ।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
50 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
50 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Latest news ! बेतुके आदेश जारी करने के बजाय अपने खर्चों पर कटौती करे सरकार : जमवाल

Spread the love The news warrior 3 अक्तूबर 2023 बिलासपुर : सदर  विधायक त्रिलोक जमवाल ने प्रदेश सरकार के शहरी स्थानीय निकायों से ग्रांट-इन-एड का 50 फीसदी पैसा मांगने के आदेशों की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि आर्थिक तंगी का रोना रो रही प्रदेश सरकार ने शहरी स्थानीय […]

You May Like