राजा वीरभद्र सिंह के विकास कार्यों का ऋण चुकाएगी जनता, प्रतिभा सिंह भारी बहुमत से करेंगी जीत दर्ज : आशा कुमारी

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 54 Second

राजा वीरभद्र सिंह के विकास कार्यों का ऋण चुकाएगी जनता, प्रतिभा सिंह भारी बहुमत से करेंगी जीत दर्ज : आशा कुमारी

09 अक्टूबर 2021

चम्बा : जिला में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए आशा कुमारी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने चम्बा के लोगों का एक परिवार की तरह विकास किया। उनका इस क्षेत्र के लोगों से पारिवारिक लगाव था। यहां के लोग वीरभद्र सिंह के विकासात्मक कार्यों से भलीभांति परिचित हैं। मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी प्रतिभा सिंह को यहां की जनता केवल विजयी नहीं बल्कि भारी बहुमत से जीत दिलाएगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कल नामांकन के दौरान सेरी मंच पर जनता की इतनी भीड़ थी वह स्पष्ट संकेत दे रही है कि जीत हमारी होगी। मंडी ही नहीं बल्कि तीन अन्य विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी विजय का परचम लहराएगी।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार चाहे वह केन्द्र की सरकार हो या प्रदेश का सरकार, लोगों को काफी उम्मीदें इस सरकार से थी परंतु जिस प्रकार से आज आप सभी देखते हैं कि मंहगाई, बेरोजगारी चरम सीमा तक पहुंच गई है। सरकार असफल रही है। अब जनता परिवर्तन चाहती है। कांग्रेस पार्टी विकास करती थी और आगे भी करेगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोविन्द राम शर्मा और आशा परिहार ने पीछे हटाएं कदम, कहा अर्की के अलावा अन्य विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव में करेंगे बीजेपी के लिए प्रचार।

Spread the love गोविन्द राम शर्मा और आशा परिहार ने पीछे हटाएं कदम, कहा अर्की के अलावा अन्य विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव में करेंगे बीजेपी के लिए प्रचार। 09 अक्टूबर 2021 शिमला : अर्की विधानसभा क्षेत्र में भाजपा में बगावत का झंडा अब शांत हो गया है। परंतु इसके अलावा […]

You May Like