पंजाब के युवकों ने हिमाचल में मचाई गुंडागर्दी, युवक के सिर पर रोड़ से किया हमला

0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 9 Second

 

The news warrior 

2 मार्च 2023

मंडी : हिमाचल घूमने आने वाले पर्यटक अब  गुंडागर्दी पर उतरने लगे हैं ।  ऐसा ही एक मामला मंडी पुलिस ने भी दर्ज किया है जहां पर वीरवार सुबह  पंडोह के पास आठ मील में नास्ता करने रूकी टूरिस्ट बस की सवारियों के साथ पंजाब नंबर की गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने बदसलूकी की और फिर टूरिस्ट एजेंट के द्वारा उन्हें ऐसा करने से मना करने पर उन्होेंने एजेंट युवक के सर पर रोड से हमला कर दिया। घायल युवक को एंबुलेंस के माध्यम से जोनल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

यह भी पढ़ें : शिमला में मुख्यमंत्री से मिले आउटसोर्स कर्मचारी , नीति बनाने की उठाई मांग

 

आरोपी मौके से हुए फरार

वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर उस गाड़ी व उसमें सवार लोगों को पकड़ने के लिए जगह-जगह नाकेबंदी कर दी है। कुल्लू के भुंतर निवासी घायल ट्रैवल एजेंट अमन ने बताया वह दिल्ली से पर्यटकों को मनाली ले जा रहा था और आठ मील में सुबह नाश्ता  करने के बाद बस रवाना होने ही लगी लेकिन पंजाब नंबर की गाड़ी से बस में सवार होने वाली एक युवती दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बची। इसके बाद अमन ने गाड़ी वालों को थोड़ा देखकर वाहन चलाने की बात कही। इस पर पंजाब नंबर इनोवा कार से पर्यटक बहसबाजी करने लगे और इसी दौरान एक व्यक्ति ने पीछे से अमन के सर पर लोहे की रोड़ से हमला कर दिया और आरोपी मनाली की तरफ फरार हो गए। अमन को घायल अवस्था में जोनल अस्पताल मंडी ले जाया गया जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें : घुमारवीं कॉलेज ने एक भारत श्रेष्ठ भारत पर ऑनलाइन कार्यक्रम किया आयोजित

 

आरोपियों को किसी भी सूरत में  बक्शा नहीं जाएगा

वहीं, मंडी पुलिस ने भी सूचना मिलते ही नाके लगा दिए हैं और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों को तैनात कर दिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी सागर चंद्र ने बताया कि शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को किसी भी सूरत में  बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि मारपीट किस वजह से हुई और कौन लोग इसमें संलिप्त हैं इसका पता आगामी छानबीन में ही चल पाएगा। उन्होंने बताया कि बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों के द्वारा स्थानीय लोगों के साथ इस प्रकार की मारपीट आदि की घटनाएं सही नहीं है व पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लाएगी।

 

यह भी पढ़ें : घुमारवीं अस्पताल में स्थापित हुई पोर्टेबल एक्स-रे मशीन

 

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब सड़कों पर बहसबाजी और मारपीट हुई हो। इससे पूर्व भी भारी राज्यों से आए पर्यटक मारपीट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। लेकिन इसके लिए पुलिस विभाग और जिला प्रशासन के पास भी कोई ठोस इंतजाम नहीं है ताकि ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।

 

यह भी पढ़ें : चंबा-चुवाड़ी-जोत मार्ग पर कार हादसा , एक युवक की मौत और दूसरा गंभीर घायल

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंचतत्व में विलीन हुए शहीद पवन दंगल , सैंकड़ों लोगों ने नम आंखों से दी विदाई

Spread the love   The news warrior  2 मार्च 2023 शिमला : हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर उपमंडल के शहीद पवन दंगल  का पार्थिव शरीर गुरुवार को तिरंगे में लिपटकर उनके पैतृक गांव पिथवी पहुंचा।  सेना के जवानों ने 6 तोपों की सलामी के बीच राजकीय सम्मान के […]

You May Like