अरुणाचल में शहीद हुआ मंडी का संदीप कुमार, गाँव में गमगीन माहौल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 42 Second

 

The news warrior

2 मई 2023

मंडी : मंडी जिला के रिवालसर क्षेत्र की ग्राम पंचायत सरध्वार का 30 वर्षिय जवान  संदीप कुमार अरुणाचल में शहीद हो गया है ।  संदीप कुमार की शहादत की खबर  परिजनों को सेना हेडक्वार्टर से  सोमवार दोपहर 2 बजे के करीब फोन के माध्यम से मिली । संदीप कुमार की शहादत की खबर सुनते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ पड़ी वहीं पूरे गाँव में  मातम पसर गया ।

 

यह भी पढ़ें : SC/ST विद्यार्थियों को सुनहरा मौका, फ्री कंप्युटर कोर्स के साथ मिलेगी स्कॉलरशिप

 

शहीद पत्नी व डेढ़ वर्षीय बेटा छोड़ गया अपने पीछे

जानकारी के मुताबिक सोमवार को संदीप कुमार अपनी डियूटी पर तैनात था कि अचानक एक धमाका हुआ जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गया । जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। रिवालसर की ग्राम पंचायत सरध्वार के गांव रोपडू का सैनिक 621 ईएमई बटालियन में तैनात था।  पिछले महीने छुट्टी काटने के बाद अपनी डियूटी पर गया था। शहीद अपने पीछे अपनी पत्नी व डेढ़ वर्षीय बेटे के हस्ते खेलते परिवार को अकेला छोड़ चला गया है।

 

यह भी पढ़ें : बिलासपुर पुलिस ने 2.160 ग्राम चरस के साथ दबोचे हरियाणा के दो व्यक्ति

 

राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

खबर मिलते ही परिजनों पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है । नायब तहसीलदार रिवालसर संजीव कुमार ने सैनिक की शहादत की पुष्टि करते हुए कहा कि मंगलवार को शहीद सैनिक का पोस्टमार्टम होगा उसके बाद उसके पार्थिव देह को हवाई मार्ग द्वारा चंडीगढ़ लाया जाएगा । उसके बाद  सड़क मार्ग से जिला मंडी स्थिति उसके घर पहुंचाया जाएगा। जहां राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुल्लू पुलिस ने 1 किलो 985 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया नशा तस्कर

Spread the love   The news warrior 2 मई 2023 कुल्लू : कुल्लू पुलिस की  चरस व नशा तस्करी करने वालों पर कार्रवाही लगातार जारी है । इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है । पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से 1 किलो 985 […]