Video -सपना चौधरी के बेटे का नाम अनाउंस , बोली : जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा  इसलिए तेरा नाम

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 12 Second

 

Video -सपना चौधरी के बेटे का नाम अनाउंस , बोली : जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा  इसलिए तेरा नाम

viral – हरियाणा से संबंध रखने वाली पॉपुलर  डांसर और सिंगर सपना चौधरी  की  सोशल मीडिया पर एक तगड़ी साइन फॉलोइंग है।  उनके प्रशंसकों द्वारा उनके अंदाज को काफी पसंद किया जाता है।  हरियाणा में उन्होंने एक से एक सुपरहिट गाने दिए हैं।  आपको बता दें कि पिछले साल सपना चौधरी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आई थी।  बताते चलें कि आज एक साल के बेटे का जन्मदिन है  इस अवसर पर अपने बेटे नाम  भी अनाउंस कर दिया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

 सपना चौधरी द्वारा एक वीडियो जारी करते हुए अपने बेटे का नाम अनाउंस किया गया।  वीडियो में सपना का बेटा  खेलता हुआ नजर आ रहा है इस वीडियो में बैकग्राउंड में वॉइस ओवर किया गया है और वॉइस ओवर में बेहद ही  चुनिंदा और खूबसूरत शब्दों का प्रयोग किया गया है। वीडियो में सपना और उनके पति बेटे के साथ नजर आ रहे हैं सोशल मीडिया पर है इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और तेजी से या वीडियो वायरल हो रहा है। 

 वीडियो के वॉइस ओवर में सपना के बेटे का नाम बताते हुए कहा गया है “तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम “पोरस” रखता हूं”  इसके साथ ही उन्होंने लिखा तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है” इस वीडियो को अब तक 1लाख 90 हज़ार से अधिक लोगों ने अकेले इंस्टाग्राम पर देखा है।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंडी लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर मांगा समर्थन, कहा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के कामों पर वोट मांगना उचित।

Spread the love मंडी लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर मांगा समर्थन, कहा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के कामों पर वोट मांगना उचित।   06 अक्टूबर 2021   हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार तय कर दिए हैं। इसमें मंडी लोकसभा […]

You May Like