7.39 ग्राम चिट्टे के साथ ऊना पुलिस ने धरा बिलासपुर का युवक

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 16 Second

 

The news warrior 

16 मार्च 2023

ऊना : हिमाचल के  ऊना जिला की पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत आए दिन पुलिस के हाथ सफलता लग रही है । इसी कड़ी में नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए  बुधवार देर रात  भी ऊना पुलिस ने 7.39 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक को काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

 

यह भी पढ़ें : शिमला में स्‍कूली छात्रा के साथ नाबालिग ने किया दुष्‍कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

 

पुलिस को देख भागने का किया प्रयास

मिली जानकारी के मुताबिक  बुधवार देर शाम ऊना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बाइक सवार युवक नशे की खेप लेकर जा रहा है। जिसपर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने बहडाला में नाकेबंदी  की । इस दौरान वहाँ  से एक बाइक गुजर रही थी पुलिस ने बाइक  सवार को रुकने का इशारा किया । पुलिस टीम को देख बाइक सवार युवक घबरा गया और बाइक को पीछे की तरह मोड़ भागने का प्रयास करने लगा ।  जिसे पुलिस टीम ने समय रहते  काबू कर लिया।

 

यह भी पढ़ें : जल जीवन सर्वेक्षण में हमीरपुर अव्वल , केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय ने जारी किए आंकड़े

 

बिलासपुर जिला का है आरोपी

पुलिस टीम ने काबू किए गए युवक की तालाशी ली और तलाशी के दौरान युवक के पास से 7.39 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपी की पहचान प्रवीण कुमार गांव ओलिंडा जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट  के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाही अम्ल में लाई जा रही है ।

 

यह भी पढ़ें : सुरक्षा गार्ड और सुपरवाईजर के 150 पदों के लिए ऊना में इस दिन होंगे इंटरव्यू

 

आरोपी से पूछताछ जारी

एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने मामले की पुष्टि की । उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है । इसके साथ उससे यह जाने का प्रयास किया जा रही है कि वह यह चिट्टा कहा से लाया और कहाँ इसकी सप्लाई दी  जानी थी ।

 

यह भी पढ़ें : अवैध शराब की 6 व बीयर की 54 पेटियां बरामद, पुलिस को चकमा देकर आरोपी फरार

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पैरा धावक वीरेंद्र सिंह राष्ट्रीय एथलीट प्रतियोगिता के लिए चयनित,पुणे में दिखाएंगे दमखम

Spread the love   The news warrior 16 मार्च 2023 सिरमौर : हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के संगडाह के पैरा धावक वीरेंद्र सिंह का चयन  राष्ट्रीय एथलीट प्रतियोगिता के लिए  हुआ है। यह राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता महाराष्ट्र के पुणे शहर में  21 मार्च तक चलेगी । राज्य स्तरीय पेरा […]

You May Like