आकाशवाणी का अभूतपूर्व कदम 52 सप्‍ताह तक कॉलेजों,विश्वविद्यालयों के युवाओं को आकाशवाणी के कार्यक्रमों में भाग लेने का मिलेगा अवसर

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 25 Second

आकाशवाणी ने #एआईआरनेक्‍स्‍ट की शुरुआत की

आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए युवाओं का, युवाओं द्वारा और युवाओं के लिए शो का आयोजन

THE NEWS WARRIOR
29-11-21 DELHI

एक अभूतपूर्व कदम उठाते हुए आकाशवाणी ने 28 नवंबर, 2021 से यंग इंडिया का प्रतिनिधित्व करने वाली आवाजों के लिए अपने स्टूडियो के द्वार खोले हैं। अगले 52 सप्‍ताह के दौरान, भारत के सभी राज्यों तथा केंद्रशासित प्रदेशों में आकाशवाणी के स्टेशन स्थानीय कॉलेजों, विश्वविद्यालयों के युवाओं को आकाशवाणी के कार्यक्रमों में भाग लेने, उन्हें युवा-केंद्रित शो में चर्चा करने तथा उन्‍हें संग्रहित करने के अवसर प्रदान करेंगे।

ये शो युवाओं को आजादी के पिछले 75 वर्षों के दौरान देश की उपलब्धियों और विभिन्न क्षेत्रों में देश की उपलब्धि के बारे में उनकी उम्‍मीद के बारे में बोलने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। इस तरह युवा अपने बड़े सपनों को लोगों तक पहुंचा सकते हैं और भारत के भविष्य को परिभाषित कर सकते हैं।

भारत के कोने-कोने से अगले एक वर्ष के दौरान 167 आकाशवाणी स्टेशनों के माध्यम से 1,000 शिक्षण संस्थानों के लगभग 20,000 युवा इसमें भाग लेंगे।

 

ये वो आवाजें हैं, जो रेडियो पर पहले कभी नहीं सुनी गईं और मौजूदा आजादी का अमृत महोत्सव के तहत समारोह के हिस्से के रूप में, नए कार्यक्रम #एआईआरनेक्‍स्‍ट के माध्यम से पहली बार आकाशवाणी पर प्रसारित की जाएंगी।

 

यह आकाशवाणी का सबसे बड़ा एकल थीम शो है, जिसमें देश भर के हजारों युवा और सैकड़ों शैक्षणिक संस्थान शामिल हैं। यह टैलेंट हंट शो #एआईआरनेक्‍स्‍ट सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं और बोलियों में प्रसारित किया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की पंचायतों को चरणबद्ध तरीके से बेसहारा पशुओ से किया जाएगा मुक्त - राजेन्द्र गर्ग

Spread the love   घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की पंचायतों को चरणबद्ध तरीके से बेसहारा पशुओ से किया जाएगा मुक्त – राजेन्द्र गर्ग दुसरे चरण में दो ट्रकों को हरी झण्डी दिखाकर काऊ सेन्च्यूरी के लिए किया रवाना। THE NEWS WARRIOR बिलासपुर 29 नवम्बर- लोगों व किसानों की परेशानी का सबब […]

You May Like