हमीरपुर में भरे जाएंगे जेबीटी के 41 पद, इस दिन होंगे साक्षात्कार

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 20 Second

 

The news warrior

22 फरवरी 2023

हमीरपुर : हिमाचल के  हमीरपुर जिला में जेबीटी के 41  पद भरे जाने है । यह पद  बैचवाइज भर्ती के माध्यम से भरे जाएंगे। इनके लिए  प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर में 9 और 10 मार्च को साक्षात्कार होंगे ।

प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कुलभूषण राकेश धीमान ने बताया कि जिला हमीरपुर के उम्मीदवारों के साक्षात्कार 9 मार्च को और 10 मार्च को अन्य जिलों के उम्मीदवारों के साक्षात्कार होंगे । उन्होंने बताया कि आरएंडपी नियमों के तहत योग्यता रखने वाले और जेबीटी/डीएड/डीएलएड/बीएड जेबीटी टेट पास करने वाले अभ्यर्थी इस चयन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं

 

यह भी पढ़ें : हिमाचल में बड़ा फेरबदल ,17 बीडीओ के तबादले , किसे कहाँ भेजा यहाँ पढ़ें

 

नए बैच के अभ्यर्थियों के लिए 5 पद

इन 41 पदों में जनरल वर्ग के 16 पद और जनरल ईडब्ल्यूएस के 8 पद हैं। इनके लिए वर्ष 2010 तक के बैच के पात्र अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जा रहा है। एससी के 7 पदों के लिए वर्ष 2012 तक, एससी आईआरडीपी के 2 पदों के लिए नवीनतम बैच तक, ओबीसी के 2 पदों के लिए वर्ष 2012, ओबीसी आईआरडीपी के एक पद के लिए भी 2012 और एसटी के 5 पदों के लिए नवीनतम बैच तक के अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें : धर्मशाला में होगी जी-20 की बैठक , शेड्यूल जारी

 

अन्य जिलों के उम्मीदवार भी ले सकते हैं भाग

उपनिदेशक ने बताया कि उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुसार रोजगार कार्यालय में पंजीकृत अन्य जिलों के पात्र उम्मीदवार भी साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि आवेदन पत्र, आवश्यक दस्तावेजों और शैक्षणिक योग्यता से संंबंधित जानकारी उपनिदेशक कार्यालय की वेबसाइट डीडीईईहमीरपुर डॉट ओआरजी डॉट इन और प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय की वेबसाइट हिमाचल डॉट एनआईसी डॉट इन एलीमेंटरी एजूकेशन पर उपलब्ध करवा दी गई है। पात्र उम्मीदवार वेबसाइट से बायोडाटा फार्म डाउनलोड करके निर्धारित तिथि को साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01972-222749 पर संपर्क किया जा सकता है।

 

यह भी पढ़ें : बस में महिला के बैग से 8.50 लाख के गहने चोरी , जांच में जुटी पुलिस

 

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुल्लू में 2 किलो चरस के साथ पुलिस ने धरे तीन युवक

Spread the love   The news warrior  23 फरवरी 2023  कुल्लू :हिमाचल के कुल्लू जिला के  निरमंड की ब्रौ पुलिस ने चिलानाला (शटलधार) में एक वाहन से चरस की बड़ी खेप पकड़ी है । इसमें तीन युवकों से  2.728 किलोग्राम चरस बरामद हुई है । आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट […]

You May Like