क्यारीबंगला के पास 40 फुट नीचे खाई में गिरने से कार दुर्घटनाग्रस्त

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 56 Second

वीरवार को क्यारी बंगला के पास एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है।गाड़ी में केवल एक व्यक्ति ही सवार था । इस बात की सूचना नागरिक अस्पताल कण्डाघाट से फोन द्वारा पुलिस थाना कण्डाघाट को प्राप्त हुई कि क्यारीबंगला के पास एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है ।जिसमें घायल व्यक्ति को ईलाज हेतु अस्पताल लाया गया है।

सूचना मिलते ही सहायक उप निरीक्षक सीता देवी अन्वेषणाधिकारी नागरिक अस्पताल कण्डाघाट पहुँची।अस्पताल में पहुंचने पर रीत सिंह निवासी कांडी डा. सपनोत तहसील करसोग जिला मण्डी का रहने वाला उपचाराधीन पाया।

पुलिस की पूछताछ पर मालूम हुआ कि रीत सिंह उपरोक्त लिंक रोड़ क्यारी बंगला से पिकअप न0 HP64C-4003 में क्यारी बंगला NH-5 की तरफ जा रहा था। गाड़ी में उसके अलावा कोई अन्य व्यक्ति नहीं बैठा था ।लिंक रोड़ क्यारी बंगला की तकसीद करने पर पाया गया कि गाड़ी मोड़ से काटते समय सड़क से करीब 40 फुट नीचे दुर्घटना ग्रस्त हुई है ।जानकारी के अनुसार हादसे का कारण चालक रीत सिंह द्वारा तेज रफतारी व लापरवाही बताया जा रहा है ।इस सन्दर्भ में पुलिस थाना कण्डाघाट में अभियोग धारा 279,337 भारतीय दण्ड संहिता में मामला दर्ज कर लिया गया है जिसपर आगामी कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मांगू के समीप एक गाड़ी से बरामद की देसी शराब की 12 बोतलें

Spread the loveवीरवार को दिन के समय जिला सोलन की तहसील अर्की के तहत आने वाले मांगू के समीप मांगू से संघोई चनावग की तरफ जा रही एक गाड़ी Hp 11A 0781 से शराब की बोतलें बरामद हुई हैं उप निरीक्षक थाना प्रभारी मुकेश कुमार दाड़लाघाट कर्मचारियों सहित अन्वेषण के […]

You May Like