मंत्री सुख राम चौधरी की मौजूदगी में जनमंच कार्यक्रम में हंगामा, रोते हुए मंच पर पहुंची महिला।पढ़िए पूरी खबर।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 6 Second

मंत्री सुख राम चौधरी की मौजूदगी में जनमंच कार्यक्रम में हंगामा, रोते हुए मंच पर पहुंची महिला।पढ़िए पूरी खबर।

 

बिलासपुर : जनमंच कार्यक्रम 

सरकार के जनमंच कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुन रहे मंत्री सुखराम चौधरी की मौजूदगी में दो गुटों में हंगामा खड़ा हुआ।अली खड्ड पर अवैध खनन की जांच की मांग को लेकर स्थानीय निवासी ने मामला उठाना शुरू ही किया था कि अचानक पीछे की तरफ से अन्य व्यक्ति ने उसे सरेआम धमकाने के अलावा बहसबाजी शुरू कर दिया साथ ही हाथापाई पर उतारू हो गया।

यह भी पढ़ें : 

जनता से सीधा संवाद स्थापित करने के लिए जनमंच एक कारगर एवं सशक्त मंच हुआ सिद्ध – सुख राम चौधरी

ऐसी स्थिति को देखकर तैनात पुलिस बल ने दोनों गुटों को शांत किया तथा मंच पर से मंत्री जी भी तमाशा देखते रहे।बाद में मंत्री सुखराम चौधरी ने प्रशासन को खनन वाली जगह निशानदेही के बाद अगली कार्रवाई के आदेश दिए। मंत्री ने कहा कि मौजूदा जयराम सरकार अवैध खनन के अलावा अवैध कटान पर सख्त कदम उठा रही है।

 

रोते हुए मंच पर पहुंची महिला 

उधर इसी कार्यक्रम में एक महिला रोते-रोते हुए मंच पर जा पहुंची। महिला का आरोप था कि उसके घर पर 15 सालों से पानी नहीं आ रहा है। कुल मिलाकर बेशक ही दोनों मामले जनहित से जुड़े हुए थे, लेकिन हाथापाई के मामले से ये साफ़ होता है कि लोगो में पुलिस का खौफ ही नहीं रह गया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

जनमंच से आम लोगों को मिली बहुत बड़ी राहत: सरवीण चौधरी

Spread the love जनमंच से आम लोगों को मिली बहुत बड़ी राहत: सरवीण चौधरी सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने कांगू में की जनमंच की अध्यक्षता   हमीरपुर 12 सितंबर।   आम लोगों की समस्याओं का समाधान उनके घरद्वार पर ही करने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा आरंभ किए गए […]

You May Like