चिंतपूर्णी में दो जेबकतरे काबू, CCTV कैमरे की नजर से आए पकड़ में

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 11 Second

The news warrior

1 जुलाई 2023

ऊना : हिमाचल में जेबकतरना जैसी घटनाएँ पहले बहुत ही कम होती थी लेकिन पिछले कुछ समय से इस तरह की घटनाएँ सामने आ रही हैं वहीं मंदिरों में ऐसी वारदातें होने बहुत ही चिंता का विषय है । ऐसा ही एक ताजा मामला ऊना जिला के शक्तिपीठ चिंतपूर्णी से सामने आया है जहां दो जेबकतरों को सीसीटीवी कैमरे की नजर से धर दबोचा गया ।

 

कैमरा में संदिग्ध परिस्थियों में नजर आए दोनों

जानकारी के मुताबिक के  कैमरा ऑपरेटर सुशील रोजाना की तरह मंदिर में लगे कैमरों को चेक कर रहे थे, तभी उनकी नजऱ दो लोगों पर पड़ी, जो कि पिछले रविवार को भी मंदिर में संदिग्ध गतिविधियां करते देखे गए थे, पर पकड़ में नहीं आए थे।  कैमरा में आज जैसे ही इन्हें दोबारा मंदिर दर्शनों के लिए लाइनों में लगा देखा तो तुरंत ही होमगाड्र्स के जवानों को इनकी फ़ोटो सहित सूचित किया।

 

लाइन में लग कर काटते श्रद्धालुओं की जेबें

होमगाड्र्स के जवानों ने कुछ ही समय में उन्हें धर दबोचा और पकड़ कर कंट्रोल रूम लाए। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया ।  उन्होंने बताया कि वह भीड़ वाले दिनों में  लाइनों में लग कर श्रद्धालुओं की जेबें काटते  हैं ।

सख्त से सख्त सजा की मांग

जेबकतरों ने शनिवार को भी एक श्रद्धालु की जेब साफ की थी, पर मौके पर पकड़े जाने पर श्रद्धालु का पर्स और जरूरी कागजात इन जेबकतरों से मिल गए। उन्होंने पुलिस सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है  ताकि मां के दरबार में कोई भी ऐसा काम न कर पाए ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरकारी स्कूलों को इंगलिश मीडियम करने की तैयारी में सरकार, मांगा ब्यौरा

Spread the love The news warrior 1 जुलाई 2023 शिमला : प्रदेश के सरकारी हिंदी मीडियम स्कूलों को इंगलिश मीडियम में बदलने के लिए प्रदेश सरकार ने तैयारी शुरू कर दी है ।  इसके लिए सरकार ने शिक्षा विभाग से स्कूलों का ब्यौरा मांगा है। उन्होंने यह जानकारी मांगी है […]

You May Like