एलन मस्क का बड़ा ऐलान, शेयर कर सकेंगे दो घंटे का वीडियो, इन यूजर्स के लिए सुविधा

The News Warrior
1 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 3 Second

 

The news warrior

19 मई 2023

देश/विदेश : ट्विटर की कमान संभालते ही एलन मस्क इसमें एक के बाद एक नए फीचर्स जोड़ रहे हैं । वीरवार को मस्क ने  ऐलान  किया है कि यूजर्स इस प्लेटफॉर्म पर अब दो घंटे तक या 8GB की साइज वाला वीडियो पोस्ट कर सकते हैं । हालांकि, यह सुविधा सभी यूजर्स के लिए नहीं है ।

 

केवल ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स  के लिए है सुविधा

एलन मस्क ने गुरुवार रात ये जानकारी दी कि ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स अब 2 घंटे तक लंबे या 8GB साइज तक के वीडियोज पोस्ट प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर सकते हैं । यानी लगभग एक पूरी मूवी को यहां पोस्ट किया जा सकता है । ये जानकारी मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है । यानी अगर कोई यूजर  इस सर्विस को पाना चाहता है तो उसको ट्विटर ब्लू  का सब्सक्रिप्शन लेना होगा । उसके बाद ही वो दो घंटे का लंबा वीडियो शेयर कर पाएंगे ।

 

 

नॉन  ब्लू सब्सक्राइबर 140 सेकेंड का विडिओ कर सकते हैं अपलोड

बता दें कि एक नॉन ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर केवल 140 सेकेंड तक यानी 2 मिनट 20 सेकेंड तक की  लिमिट वाले वीडियोज को ही ट्विटर पर शेयर कर सकते हैं । ट्विटर के इस नए फीचर से अब ये YouTube की तरह हो जाएगा, जहां लंबे ड्यूरेशन वाले वीडियोज पोस्ट किए जा सकते हैं ।

 

 

यह भी पढ़ें : 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, नए भवन में यह है खास

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुप्रीम कोर्ट को मिले दो नए जज, CJI डी वाई चंद्रचूड़ ने दिलाई शपथ

Spread the love   The news warrior 19 मई 2023 दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट को शुक्रवार को  दो  नए जज मिल गए हैं ।  मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ ने आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति प्रशांत कुमार मिश्रा  और  वरिष्ठ वकील कल्पथी वेंकटरमण विश्वनाथन को सुप्रीम कोर्ट […]

You May Like