पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामले में आज से युवा कांग्रेस की अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 34 Second
THE NEWS WARRIOR
17/05/2022

मामले की सीबीआई या फिर सिटिंग जज करें जांच

पुलिस अधिकारियों से निष्पक्ष जांच की नहीं की जा सकती उम्मीद

शिमला:-

हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में आज से युवा कांग्रेस अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू करने जा रही है। युवा कांग्रेस कार्यकर्ता डीसी एवं एसपी ऑफिस शिमला के बाहर हड़ताल पर बैठेंगे। इस दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। युवा कांग्रेस पेपर लीक मामले की सीबीआई या फिर सिटिंग जज से जांच करवाने की मांग कर रही है।

यह भी पढ़े:-

भतीजे की हत्या मामले में चाची गिरफ्तार, साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप

सीबीआई या सिटिंग जज से मामले की जांच की मांग 

 युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष निगम भंडारी ने बताया कि जिन पुलिस अधिकारियों की मिलीभगत से पेपर लीक हुआ है, उन अधिकारियों से इस मामले की निष्पक्ष जांच की उम्मीद नहीं की जा सकती है। उन्होंने बताया कि जब तक सरकार पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई या फिर सिटिंग जज को नहीं दे देती है तब तक उनकी हड़ताल जारी रहेगी।

75 हजार से अधिक परिवारों के साथ खिलवाड़

निगम भंडारी ने आरोप लगाया की जयराम सरकार ने पुलिस कांस्टेबल परीक्षा देने वाले 75 हजार से अधिक परिवारों के साथ खिलवाड़ किया है। खासकर उन बेरोजगारों की उम्मीदों पर पानी फेरा है जिन्होंने दिन रात मेहनत करके परीक्षा पास कर ली थी। उन्होंने बताया कि पुलिस की परीक्षा का पर्चा ही जब लीक हो रहा है। ऐसे में दूसरे विभागों की परीक्षा में पारदर्शिता की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

 

यह भी पढ़े:-

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के धमकी के बाद शिमला पुलिस अलर्ट 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुड टच और बैड टच में अंतर विषय पर स्कूलों में विद्यार्थियों को किया जाएगा जागरूक, आयोग ने शिक्षा विभाग को जारी किया पत्र

Spread the love THE NEWS WARRIOR 17/05/2022 अब सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों को स्वास्थ्य और सामाजिक व्यवहार से करवाया जाएगा अवगत  समय-समय पर लगेंगे जागरूकता शिविर शिमला:- हिमाचल प्रदेश के सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों को स्वास्थ्य और सामाजिक व्यवहार से भी अवगत करवाया जाएगा। खासकर छात्राओं को बढ़ती उम्र के […]

You May Like