पेपर लीक मामले को दबाने में जुटी जयराम सरकार, सबूत मिटाने के लिए किया जा रहा टाइम बर्बाद- मुकेश अग्निहोत्री

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 41 Second
THE NEWS WARRIOR
02/06/2022

पेपर लीक मामले में सरकार की लापरवाही से दो लाख युवाओं के भविष्य से हुआ खिलवाड़- मुकेश अग्निहोत्री

शिमला:-

हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री ने शिमला में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में सरकार की लापरवाही से दो लाख युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हुआ है। जयराम सरकार इसे दबाने में जुटी हुई हैऔर  सबूत मिटाने के लिए टाइम बर्बाद किया जा रहा है। 15 दिन बीत गए लेकिन अब तक मामले की जांच सीबीआई को क्यों नहीं सौंपी गई?

मुकेश अग्निहोत्री ने सवाल किया कि जब इस मामले की जांच को सीबीआई सौंपने को निर्णय लिया था तो एसआईटी जांच को क्यों नहीं रोका गया? सीबीआई यदि इस मामले की जांच से इंकार करती है तो हाईकोर्ट के सिटिंग जज से इस मामले की जांच करवाई जानी चाहिए थी। जो पेपर पुलिस अधिकारियों की मिलीभगत से लीक हुआ है। उसकी निष्पक्ष जांच की उम्मीद एसआईटी से नहीं की जा सकती है। मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर इस मामले में दोषी अधिकारियों को बचाने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि एसआईटी ने अब तक केवल कुछ दलाल और पेपर के लिए पैसे देने वाले बच्चों को ही गिरफ्तार किया है। जिन अधिकारियों की लापरवाही से पेपर लीक किया गया है, उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़े:-

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले अब तक 3 आरोपी गिरफ्तार, एसआईटी का पुनर्गठन 

फिजूलखर्ची हिमाचल को बना रही है कर्जदार

अग्निहोत्री ने जयराम सरकार पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जगह-जगह रैलियां की जा रही हैं। इसके लिए लोगों की भीड़ जुटाने के लिए करोड़ों रुपए बसों पर खर्च किए जा रहे हैं। हिमाचल पहले ही 70 हजार करोड़ के कर्ज में डूब गया है। ऐसे में रैलियों पर की जा रही फिजूलखर्ची हिमाचल को और कर्जदार बना रही है।

ओपीएस होगी चुनावी घोषणा पत्र में पहली मांग

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाएगी। कांग्रेस पार्टी आम जन के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र की सबसे पहली मांग ओपीएस यानी ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली होगी। राजस्थान में उनकी सरकार ने ओपीएस की बहाली कर दी है और अब हिमाचल में भी कर्मचारियों को ओपीएस का फायदा मिलेगा।

 

 

यह भी पढ़े:-

साहस और पराक्रम के विख्यात राजा महाराणा प्रताप को रण में देख कांप उठता था शत्रु

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लूहणु वाटर सेंटर पोंग डैम एवं रिवर राफ्टिंग सेंटर जिला कुल्लू के पिराडी में होगा शिफ्ट, खिलाड़ियों में रोष

Spread the love THE NEWS WARRIOR 02/06/2022 लूहणु वाटर स्पोर्ट्स सेंटर 3 से 4 को पोंग डैम एवं रिवर राफ्टिंग सेंटर पिरडी में किया जाएगा शिफ्ट वाटर स्पोर्ट्स खिलाड़ियों ने की मांग लूहणु वाटर स्पोर्ट्स सेंटर को ना किया जाए  शिफ्ट बिलासपुर:- हिमाचल प्रदेश सरकार के अंतर्गत युवा सेवा एवं […]

You May Like