काँगड़ा: 32 साल के बेटे ने की बाप की हत्या, पढ़े पूरी खबर

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 25 Second

THE NEWS WARRIOR
24 /08 /2022

आरोपी की पहचान सचिन राणा  के रूप में हुई

धर्मशाला

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में पंचायत लंबागांव के टिक्करी कमाहरनू में एक युवक ने अपने पिता के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी की पहचान सचिन राणा (32) के रूप में हुई है. इस संदर्भ में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

बेटे ने किया पिता पर हमला: 

पुलिस के अनुसार आरोपी सचिन ने मंगलवार को अपने पिता रवि राणा (59) पर हमला कर दिया. रवि लहूलुहान हो गया और अचेत हो गया. बेटे को हमला करते मां ने देख लिया और शोर मचाया. इस पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने इसकी सूचना लंबागांव पुलिस को दे दी।

शिक्षा निदेशालय शिमला से हुआ था सेवानिवृत्त

रवि को घायल अवस्था में पालमपुर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रवि गत वर्ष ही शिक्षा निदेशालय शिमला से सेवानिवृत्त हुआ था. लंबागांव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रॉड को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

धारा 302 /341/23 के तहत मामला दर्ज

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया भी मौके पर पहुंच गए. हमला करने के पीछे के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 /341/23 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. सचिन अभी तक अविवाहित है. वहीं आरोपी का एक छोटा भाई भी है. आरोपी का ब्रेन ट्यूमर का भी ऑपरेशन हुआ है.

 

 

 

यह भी पढ़े:

झंडूता भाजपा मंडल कार्यकर्ता सम्मान समारोह सम्पन्न, विधायक जीतराम कटवाल ने की शिरकत

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऊना: बरसड़ा में ट्रेन से कटा शव बरामद, दो पहचान पत्र भी मिले

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 24 08 /2022 मृतक की शिनाख्‍त 45 वर्षीय देवेंद्र सिंह निवासी जैतपुर, जिला होशियारपुर पंजाब के रूप में हुई ऊना:- जिला ऊना के बरसड़ा गांव में एक व्यक्ति का ट्रेन से कटा शव बरामद किया गया है। रेलवे पुलिस ने शव को अपने कब्जे […]

You May Like