ऊना: अंब सड़क हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौत, 2 अन्य घायल

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 42 Second

THE  NEWS WARRIOR
03 /11 /2022

मृतक की पहचान रणजीत सिंह निवासी अंब के रूप में हुई

ऊना:

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल अंब के बड़ूही में एक सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान रणजीत सिंह निवासी अंब के रूप में हुई है। ‌पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद वारिसों को सौंप दिया गया है।

जानकारी अनुसार चक्क निवासी विजय कुमार ने पुलिस थाना अंब को बताया कि वह वड़ूही बाजार मे करियाना की दुकान करता है। देर शाम वह सड़क किनारे खड़ा हुआ था, तभी उसने देखा कि राज कुमार अपनी स्कूटी पर ऊना से वडूही की तरफ आ रहे था। तभी पीछे से एक बुलेट मोटरसाइकिल तेज रफ्तार में ऊना की तरफ से आया और अपनी साइड मे चल रही स्कूटी को साइड से टक्कर मार दी।

स्कूटी चालक समेत तीनों लोगों को चोटें आई

बुलेट की टक्कर लगने से स्कूटी सवार राजकुमार सड़क के बीचों बीच गर गया। साथ ही बुलेट चालक और उसके पीछे बैठा व्यक्ति बाइक समेत घिसटते हुए हुए सड़क के दूसरे किनारे पर जा गिरे। इस हादसे में स्कूटी चालक समेत तीनों लोगों को चोटें आई। उसने बताया की उसने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर स्कूटी सवार को इलाज के लिए ऊना के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया।

अस्पताल में तोड़ा दम

बुलेट बाइक सवार रंजीत सिंह और उसके पीछे बैठे आशिम खान को 108 नंबर पर कॉल कर एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल ऊना भेज दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान रंजीत सिंह की मौत हो गई। थाना अंब के एसएचओ आशीष पठानिया ने हादसे में युवक की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे को लेकर कार्रवाई कर रही है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

हिमाचल में 298 पदों पर भर्ती का मौका, 11 को होगी लिखित परीक्षा

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

BJP का घोषणा पत्र कल नड्‌डा करेंगे लॉन्च, युवाओं के लिए बड़ी घोषणा संभव

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 03 /11 /2022  OPS पर ट्रंप कार्ड खेल सकती भाजपा हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भाजपा कल अपना घोषणापत्र जारी करने जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय जेपी नड्‌डा इसे शिमला से लॉन्च करेंगे। संभावना है कि भाजपा गले की फांस बन […]

You May Like